लालकुआ में नगर पंचायत अध्यक्ष का स्थानीय लोगो ने किया जोरदार स्वागत

लालकुआ में नगर पंचायत अध्यक्ष का स्थानीय लोगो ने किया जोरदार स्वागत

लालकुआ विधानसभा क्षेत्र कि 25 एकड़ श्रमिक कॉलोनी में पूर्वांचल महासभा के तत्वावधान में आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया इस दौरान लोगों ने श्री चौहान का खुला समर्थन करते हुए उन्हें विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ाने का ऐलान किया। इस मौके पर लोगों ने पवन चौहान जिंन्दाबाद “भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के साथ नारे लगाते हुए भाजपा आलाकमान से मांग कि है कद्दावर नेता पवन चौहान को ही विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट दिया जायेगा तभी भाजपा कि जीत निश्चित है।

इधर भाजपा नेता पवन चौहान ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का मजबूत नेतृत्व है। जिसका लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग को मिल रहा है और इसी कारण भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है ।

उन्होंने कहा निश्चित रूप से आने वाले समय में हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनकर रहेगा और आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में एक बार फिर माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने जा रही है ।उन्होंने कहा कि आज विधानसभा से बड़ी संख्या में लोग उनके साथ है तथा उन्हें हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है उन्होंने कहा कि यह उनकी बर्षो कि मेहनत का परिणाम है उन्होंने कहा निश्चित रूप से पार्टी इस बार उनपर विश्वास जताते हुए उन्हे भाजपा से प्रत्याशी घोषित करेगी और उन्हें विश्वास है कि 2022 में इस सीट को वो ही जीतेंगें।

इधर पूर्वांचल महासभा के अध्यक्ष बृजेश यादव ने कहा कि पवन चौहान ही एक ऐसे नेता है जो हमेशा लोगों के दुख सुख में खड़े रहते हैं तथा वहां जमीनी से जुड़े नेता है उन्होंने कहा कि पूर्वांचल समाज के लोग पवन चौहान के साथ हैं और भाजपा आलाकमान से मांग करते है कि इस बार के विधानसभा के चुनाव में पवन चौहान को टिकट दिया ताकि भाजपा पुनः भारी मातों से विजयी हासिल कर सके।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *