हावड़ा-मुम्बई मेल के AC डिब्बे में चोरी

हावड़ा-मुम्बई मेल के AC डिब्बे में चोरी

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हावड़ा-मुंबई मेल के AC कोच से 15 लाख रुपए के गहनों से भरा बैग चोरी हो गया है। बैग में सोने और हीरे की नेकलेस सहित अन्य ज्वेलरी थी। बैग ओडिशा के कारोबारी का था। वह अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे थे। इसी बीच किसी ने रास्ते में उनका बैग पार कर दिया। ट्रेन रायपुर पहुंचने पर GRP में FIR दर्ज कराई गई, जिसे रायगढ़ GRP को भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के राउरकेला निवासी अशोक अग्रवाल व्यवसायी हैं। वह रायपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए हावड़ा-मुंबई मेल (12810) के AC कोच A2 में परिवार सहित आ रहे थे। बुधवार रात करीब 2 बजे वे राउरकेला स्टेशन से ट्रेन में चढ़े और फिर लगेज रखने के बाद सो गए। तड़के करीब 4 बजे ट्रेन रायगढ़ से आगे खरसिया पहुंची तो अशोक की नींद खुली। उन्होंने देखा कि उनका ब्लैक कलर का ट्रॉली बैग नहीं था।
बैग वहां नहीं देख उन्होंने परिवार के लोगों को जगाया। इसके बाद सभी ट्रेन में बैग की तलाश करते रहे, नहीं मिला तो टीटीई को इसकी सूचना दी। साथ ही लिखित शिकायत भी दी गई। ट्रेन के रायपुर पहुंचने पर मामला GRP को दिया गया है। बताया जा रहा है कि बैग में सोने की एक नेकलेस, एक डायमंड की नेकलेस, सोने की दो जोड़ी कान की बाली, एक डायमंड ईयरिंग सहित 15 लाख के गहने थे। फिलहाल CCTV फुटेज से स्टेशनों पर जांच की जा रही है।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *