मजदूरी के पैसों की खातिर पेंटर बना हत्यारा

मजदूरी के पैसों की खातिर पेंटर बना हत्यारा

मजदूरी के पैसों देने से किया इनकार तो जिस्म पर पेंटर ने किए 28-30 वार महिला की हुई मौत

हाथों से सजा रहा था पेंटर घर की दीवार, मजदूरी के पैसों के लिए महिला की हत्या कर खून से सजा दिया उसके घर का फर्श

अलीगढ़ जिले में एक महिला को पेंटर से मजदूरी कराने पर उसकी मजदूरी के रूपये देने से साफ मना करना उस महिला को अपनी मौत से जान गवा कर चुकानी पड़ी है। क्योंकि मजदूरी करने वाला एक पेंटर उस वक्त कातिल बन गया।

जब उसने अपनी मजदूरी के चंद रूपये मांगे और एक बड़े घर की बहू ने उसको मजदूरी के कुछ रुपए देने से मना कर दिया।मजदूरी के रुपयों के लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और जिन हाथों से मजदूर पेंटर घरों के अंदर रंग-बिरंगे रंग करता

उन्हीं हाथों से वह कातिल बन बैठा और मजदूरी के रूपये देने से मना करने वाली महिला के जिस्म पर धारदार चाकु से ताबड़तोड़ हमला बोल कत्ल करते हुए उसी के घर को महिला के खून रंग डाला।घटना को अंजाम देकर पेंटर मौके से फरार हो गए। जब बेटा घर पहुंचा। जमीन पर पड़ी हुई मां को खून से लथपथ देख होश उड़ गए। महिला को अस्पताल में ले जाया गया।जहां उनकी मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी तृतीय स्वेताभ पांडे ने कहा कि थाना देहली गेट इलाके के रामनगर निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाने पर फोन कर पुलिस को सूचना दी गई कि उसकी 50 वर्षीय पत्नी देर रात घर के अंदर अकेली थी। उसी वक्त उसकी पत्नी को घर में अकेला दें किसी व्यक्ति द्वारा घर में घुसकर धारदार चाकू से जानलेवा हमला किया गया। जिसके बाद पीड़ित द्वारा थाने पर देर रात पुलिस को लिखित में दी गई तहरीर के आधार पर जो मुकदमा दर्ज कराया गया।

उसमें पीड़ित द्वारा आरोप लगाया गया है कि कुछ पेंटर लोग उसके घर के अंदर कारपेंटर का काम कर रहे थे। उन लोगों के द्वारा मजदूरी के रुपए मांगे गए थे। मजदूरी के रुपए मांगने को लेकर इसी बात पर उसकी पत्नी और पेंटर के बीच में कहासुनी और विवाद हो गया। मजदूर पेंटर ने मजदूरी ना मिलने पर को लेकर घटना घटित की गई पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *