11वीं के छात्र का अपहरण चाकू की नोक पर फौजी ने किया अप्राकृतिक रेप

11वीं के छात्र का अपहरण चाकू की नोक पर फौजी ने किया अप्राकृतिक रेप

अलीगढ़ फौजी ने कक्षा 11 के छात्र को साथी संग किया अगवा,फिर झोपड़ी में ले जाकर किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, कोचिंग टीचर से कि हैवानियत की दास्तान बयां

देश की सीमा पर तैनात फौजी अपने देश के लोगों की रक्षा करने के लिए दिन रात सीमा पर जुटे हुए हैं तो वही एक फौजी ने फौजियों के नाम को पूरी तरह से फौजी शब्द को शर्मसार कर कलंकित कर दिया। जी हां एक फौजी ने एक कक्षा 11 के छात्र को अगवा कर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।अब फौजी फरार है।दर्द से तड़पता हुआ छात्र जब कोचिंग सेंटर पहुंचा तो कोचिंग टीचर से की अपने साथ हुई हैवानियत भरी दास्तां बया की गई।

फौजी से जुड़ा ताजा मामला अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के कस्बा खैर का है। जहां कक्षा 11 के छात्र के साथ बाइक सवार 2 लोगों द्वारा मदद के नाम पर अगवा कर उसके साथ एक झोपड़ी में अप्राकृतिक दुष्कर्म करने की वारदात को एक फौजी द्वारा अंजाम दिया गया है।

जहां कक्षा 11 का छात्र अपने घर से पैदल ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग सेंटर जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में छात्र को अकेले जाता देख एक फौजी और उसका साथी छात्र के पास पहुंचे और छात्र को अपनी बाइक पर बैठाकर कोचिंग सेंटर छोड़ने को कहा।

छात्र दोनों लोगों के कहने पर बाइक पर बैठ गया। जिसके बाद छात्र को अगवा करते हुए एक सुनसान जंगलों के बीच झोपड़ी में ले गए। जहां छात्र के साथ फौजी ने अपने एक अन्य साथी की मदद से अगवा कर दुष्कर्म कर डाला।

पीड़ित के पिता ने कोतवाली खैर पहुंच कर उसके बच्चे को अगवा कर उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म करने के आरोप में फौजी और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को लिखित में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

आरोप है कि चाकू दिखाने के बाद उसको चुपचाप अपने साथ चलने के लिए कहा और जिस काम को वो कह उस काम को करने के लिए गया। जिसके बाद दोनों बाइक सवार व्यक्ति छात्र को कस्बा खैर में बने महाराणा एनक्लेव कॉलोनी के सामने एक झोपड़ी के अंदर ले गए। जहां चाकू की नोक पर झोपड़ी के अंदर फौजी ने छात्र के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म किया गया।

जिसके बाद पीड़ित पिता ने कोतवाली खेर पहुंचकर अपने बेटे के साथ अपहरण कर जबरदस्ती उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने वाले फौजी राजेंद्र और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर फौजी

और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की शिकार छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी खैर भेजा गया जहां डॉक्टरों ने बच्चे को हायर सेंटर अलीगढ़ मेडिकल परीक्षण के लिए रेफर कर दिया गया।पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर फरार फौजी के दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *