प्रास्ताविक रैली कि तैयारी

प्रास्ताविक  रैली कि तैयारी

लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली प्रास्ताविक रैली को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है जिसको लेकर आज भाजपा पदाधिकारियों ने एक बैठक आयोजित कि गई जिसमें कार्यकर्तांओ को ज्यादा भीड़ जुटाने का जिम्मा दिया है वही भाजपा पदाधिकारियों ने रैली में एक लाख से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है।
यहां लालकुआ के हल्दूचौड़ स्थित बैंकट हॉल में नैनीताल भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट कि अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित कि गई उक्त बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कि प्रास्ताविक रैली की तैयारियों को लेकर फीड बैक कार्यकर्ताओं से लिया गया साथ ही रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी क्षमता के साथ जुटने के निर्देश दिए वही रैली में भाजपा पदाधिकारियों ने एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है।

बैठक में नैनीताल जिले के सभी संगठन नेताओं और लालकुआ विधानसभा के पदाधिकारियों को रैली की तैयारी को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए जिसमें तय हुआ कि रैली में हर बूथ से लोगों की उपस्थिति होनी चाहिए।

इस मौकै पर भाजपा वक्ताओं ने कि प्रधानमंत्री मोदी पहली बार नैनीताल जिले में आ रहे उनकी यहा ऐतिहासिक महारैली होगी उन्होंने कहा कि रैली को लेकर जनता तथा भाजपा कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के ही नही विश्व के बडे नेता है उनकी रैली को लेकर न सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं, बल्कि आम जनता में भी उत्साह है उन्होंने कहा कि इसके पीछे भाजपा और प्रधानमंत्री द्वारा उत्तराखंड के विकास के लिए किए जा रहे ऐतिहासिक विकास कार्य हैं और प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से जमीनी लगाव उन्होंने कहा कि जनता उनको सुनने के लिए व्याकुल है उन्होंने रैली में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए।

aastha news

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *