संकलप कार्यक्रम के तहत मिली हार का मंथन करेगी पार्टी – इंदरपाल आर्य

संकलप कार्यक्रम के तहत मिली हार का मंथन करेगी पार्टी – इंदरपाल आर्य

काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इंद्रपाल आर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव में काग्रेंस को मिली जबरदस्त हार को लेकर पार्टी अब”जन सकल्प”कार्यक्रम के तहत हर विधानसभा क्षेत्र में बैठक आयोजित कर मिली हर पर मंथन करेगी

साथ ही उन्होंने कहा कि काग्रेंस पार्टी अगामी पंचायत चुनाव व लोकसभा चुनाव कि रणनीति भी तय करेगी जिसके लिए बुथ स्तर पर अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जाएगा।
यहां आपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता ने जो जनादेश उन्हें दिया वहा स्वीकार है

उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन होती हैं जनता का फैसला सर्वप्रिय होता है

उन्होंने कहा कि काग्रेंस पार्टी कि कुछ कमी रही होगी जिसके चलते पार्टी को इतनी बड़ी हार का सामना करना पड़ा उन्होंने कहा कि पार्टी अब हार के सदमे को दुर करने एंव आगे कि चुनावी तैयारियों को लेकर कार्य कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि इसी को लेकर पार्टी द्वारा “जन सकल्प” कार्यक्रम चलाया गया जिसके तहत हर विधानसभा क्षेत्र में बैठक आयोजित कि जायेगी

जिसमें विधानसभा के सभी पदाधिकारी हिस्सा लेगें उन्होंने कहा कि पार्टी नई ऊर्जा के साथ जनता के बीच जाकर काग्रेंस द्वारा किए गए विकास कार्यों को लोगो बतायेगी और आने वाले समय में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी।
उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र में नेता प्रतिपक्ष सहित काग्रेंस दल के नेता जनता समास्या को उठायेंगें उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार उनकी मांगों पर कार्यवाही करेगी।
उन्होंने प्रदेश में हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार को जल्द प्रशासन को दुर्घटनाए रोकने के लिए सख्त निर्देश देने चाहिए जिसे दुर्घटनाएं रोकी जा सकें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *