लापता आलम पुलिस की गिरफ्त में

लापता आलम पुलिस की गिरफ्त में

मुजफ्फरनगर में नहर किनारे कपड़े रखकर 17 दिन पूर्व लापता हुए आलम को उत्तराखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी पत्नी की तलाश की जा रही है।
थाना क्षेत्र के गांव बाकर नगर निवासी दंपती आलम व उसकी पत्नी तरमीम के कपड़े 17 दिन पूर्व भोपा गंग नहर किनारे रखे मिले थे।

जिसके चलते पुलिस व परिजन दंपती के नहर में डूब कर आत्महत्या करने की आशंका जता रहे थे। बुधवार को उत्तराखंड पुलिस ने लापता आलम को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया।
उत्तराखंड पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड के थाना रुड़की सिविल लाइन के गांव जबरदस्तपुर जोरासी निवासी महफूज एक युवक लापता चल रहा था।

उसकी गुमशुदगी थाने पर दर्ज है। महफूज के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन आलम के गांव बाकर नगर में मिल रही थी। इसके बाद उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया था। सूत्रों के अनुसार, महफूज मोबाइल रिपेयर व नए मोबाइल फोन की सेल का काम करता था। महफूज घर से लाखों रुपये लेकर यह कहकर चला था कि वह दिल्ली से सामान लेने जा रहा है। इसके बाद उसका पता नहीं चल पाया।

बताया जा रहा है कि आलम की बहन महफूज के गांव में है, जिस कारण आलम की महफूज से दोस्ती थी। उत्तराखंड पुलिस के एसआई रणजीत सिंह ने बताया कि महफूज की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

आलम और उसकी पत्नी के लापता हो जाने के कारण संदेह आलम पर है। आलम को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया है। आलम की पत्नी तरमीम अभी भी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *