हाट बजार में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग कि ओर से कोविड टेस्टिंग

लालकुआ नगर स्थित हाट बजार में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग कि ओर से सब्जी विक्रेताओं एंव स्थानीय लोगों कि कोविड टेस्टिंग की गई । यहां डाक्टर लव पांडे की अगुवाई मे आज हाट बाजार में पुलिस के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग कि टीम ने सब्जी विक्रेताओं एंव स्थानीय लोगों की कोविड टेस्टिंग कि गई इस दौरान 50 लोगों के रैपिड टेस्ट किए गए।
बताते चलें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग को कोविड सैंपलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं ऐसे में विभाग ने क्षेत्र में टेस्टिंग तेज कर दी है

स्थास्थ्य विभाग की टीमें बाजार,कम्पनियां,स्थानीय सरकारी कार्यालय में रैंडम सैंपलिंग कर रही हैं जिससे ज्यादा लोगों की कोरोना जांच की जा सके और संक्रमण को फैलने से रोका जा सके इसी के चलते आज डाक्टर लव पांडे कि अगुवाई में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हाट बाजार में शिविर लगाकर लोगों कि कोविड सैपलिंग की गई।

इधर डाक्टर लव पांडे ने लोगों को अपना टेस्ट करवाने के लिए जागरूक किया उन्होंने कहा कि कोविड 19 के बचाव के लिए जरूरी है कि लोग ज्यादा से ज्यादा अपना टेस्ट करवाएं और संक्रमित होते हैं कोविड 19 प्रोटोकाल की पालना करें।

उन्होंने कहा जो लोग संक्रमित नहीं हैं वह भी मास्क पहनें और भीड़ से दूर रहें और लगातार हाथ धोए सैनिटाइजर का प्रयोग करें ओर इसके प्रति जागरूक रहे।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *