ज्वालापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी जनता का सिर दर्द बने मोबाइल झपटामार को लूट के मोबाइल के साथ धर दबोचा

ज्वालापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी जनता का सिर दर्द बने मोबाइल झपटामार को लूट के मोबाइल के साथ धर दबोचा

वादी उमेश कुमार सिंह पुत्र राम प्रकाश निवासी सुभाष नगर गली नंबर 6 निकट झंडा चौक कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार की लिखित तहरीर पर प्रतिवादी अज्ञात के द्वारा वादी का मोबाइल फोन रियलमी कम्पनी का मोहल्ला पावधोई के पास से छीनकर भाग ले जाने के संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में सूचना दी गई वहीं पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 125/2024 धारा 392भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उप निरीक्षक विकास रावत द्वारा की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल हरिद्वार द्वारा जनपद हरिद्वार में लगातार मोबाइल लूट/छीना झपटी को देखते हुए। प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर को तत्काल अनावरण के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस अधीक्षक नगर/क्षेत्राधिकारी ज्वालापुर के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर रमेश तनवार द्वारा उप निरीक्षक विकास रावत के नेतृत्व में टीमें गठित की गई। और गठित टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को एकत्र कर संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित किया गया। और मुखबीर खास को क्षेत्र में सक्रिय कर कड़ी चैकिंग अभियान चलाकर एक अभियुक्त मुकुल चंचल पुत्र सुनील चंचल निवासी बाल्मीकि बस्ती कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार को मय लूट के 01 मोबाइल के साथ जटवाड़ा पुल से आगे नहर पटरी से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया उसने Realme (Narzi-50)कम्पनी मोबाइल फोन पावधोई मोहल्ला से एक व्यक्ति से लूटा था। अभियुक्त से बरामद फोन के आधार पर मुकदमें में धारा 411 ipc की बढ़ोतरी कर
अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *