भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा

भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा

लालकुआ केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के बिन्दूखत्ता में भाजपा ने तिरंगा यात्रा निकाली।

इस दौरान केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने कार्यकर्ताओं और आमजन से 15 अगस्त को अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया।
बताते चलें कि लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के बिन्दूखत्ता पहुंचे केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने शहीदों को पुष्प अर्पित कर नमन किया जिसके बाद उनके नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में राष्ट्रीय ध्वजों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पद यात्रा निकाली गई

जो बिन्दूखत्ता के विभिन्न स्थानों से होते ढलान चक्की पहुंची जिसके बाद यात्रा का समापन हुआ इस दौरान लोगों ने फूल बरसाकर यात्रा का स्वागत किया।

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक डाँ मोहन सिंह बिष्ट, जिलाअध्यक्ष प्रदीप बिष्ट,दिशा के डारेक्टर देवेन्द्र सिंह बिष्ट, मंडल अध्यक्ष दीपक जोशी, जिला पंचायत सदस्य कमलेश चदौला,सांसद प्रतिनिधि लक्ष्मण खाती ,युवा नेता रमेश कुनियाल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस दौरान तिरंगा यात्रा को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान ने आजादी के अमृत महोत्सव को पूरे देशभर में एक जन आंदोलन में बदल दिया है।

यह आंदोलन निश्चित रूप से राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के लिए शुभ संकेत है।

उन्होंने ने कहा कि पूरा देश अपनी आजादी के अमृत महोत्सव की भव्य तैयारी में लगा है ऐसे वक्त में तिरंगा यात्रा जन जागरूकता का सशक्त माध्यम बन चुका है, जो राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत अपने राष्ट्रीय प्रतीकों के प्रति हम सबके मन में श्रद्धा और सम्मान का भाव जागृत कर रहा है।
उन्होंने काग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आजादी में काग्रेस का कोई योगदान नही रहा है

उन्होंने कहा कि 75 साल आजादी में शहीद हुए लोगों का अब चिन्हित कारण हो रहा है उन्होंने कहा कि काग्रेस सिर्फ दिखावे के लिए राष्ट्रीभक्ति का गुणगान कर रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *