मुकेश अंबानी मनाएंगे धूमधाम से अपने पोते का जन्मदिन

मुकेश अंबानी मनाएंगे धूमधाम से अपने पोते का जन्मदिन

मुकेश अंबानी मनाएंगे घर के सबसे छोटे सदस्य का पहला जन्मदिन, कोरोना से बचने के लिए होगी क्वारंटीन बबल पार्टी।
देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी अंबानी का पहला जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं.

देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी अपने पोते आकाश अंबानी और श्लोक़ा अंबानी के बेटे पृथ्वी अंबानी का पहला जन्मदिन बड़े ही धूम धाम से मनाने की तैयारी में हैं. साथ ही परिवार ने कोविड नियमों को भी पूरी तरह से ध्यान में रखा है. पृथ्वी के जन्मदिन में आने वाले सभी मेहमान पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होंगे. जन्मदिन से पहले परिवार ने हजारों गांव को खाना खिलाने के साथ-साथ अनाथालयों में तोहफे भेजने की भी तैयारियां की हैं.

पृथ्वी के जन्मदिन पर अंबानी परिवार ने 100 से ज़्यादा पुजारियों को भी न्यौता भेजा है जो जामनगर आएंगे, जहां जन्मदिन मनाया जाएगा. यहां पर 100 पुजारी पृथ्वी के स्वस्थ और लंबी उम्र के लिए पूजा अर्चना करेंगे और पूजा संपन्न करने के बाद आशीर्वाद देंगे. सूत्रों ने बताया की पृथ्वी के जन्मदिन में चार चांद लगाने के लिए कई महमानों को भी आमंत्रित किया गया है.कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट का ख़तरा लगातार मंडरा रहा है.

इस वेरिएंट की रोकथाम के लिए सरकारें नियमों में बदलाव कर रही है तो वहीं दूसरी ओर डॉक्टर इससे संक्रमितों की कितनी जल्दी पहचान और इलाज हो इस पर अधिक प्रयास कर रही है. इसी बीच, अंबानी परिवार के महत्वपूर्ण कार्यक्रम में जो मेहमान होंगे, उनके भोजन की व्यवस्था भी अलग होगी. सूत्रों ने बताया की अतिथियों के भोजन के लिए जो कैट्रेस आने वाला है वो थाइलैंड और इटली से बुलाया गया है.

यहां आने के बाद उस क्रू की पूरी तरह से कोरोना की जांच की जाएगी और उसे क्वारंटीन किया जाएगा और सब कुछ ठीक रहा तो ही उनसे अतिथियों के लिए भोजन बनवाया जाएगा. अब मुकेश अंबानी के पोते का जन्मदिन है तो कैसे कुछ ख़ास नहीं होगा? परिवार के लोगों ने ओरफनेज में रहने वाले हज़ारों बच्चों को खेलने के लिए खिलौने और दूसरे दौड़े बांटने की तैयारी की है और भारत के करीब 150 ओरफनेज में रहने वाले हज़ारों बच्चों को पृथ्वी की ओर से तोहफे दिए जाएंगे.

इसके अलावा, पृथ्वी को खेलने के लिए उनकी मां श्लोक़ा अंबानी ने जो खिलौने मंगाए हैं वो नीदरलैंड्स से हैं।

aastha news

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *