नशेड़ी कार ने घर का बुझाया एकलौता चिराग

नशेड़ी कार ने घर का बुझाया एकलौता चिराग
DJHÚUôçÕÙ (Ȥæ§Ü ȤôÅUô)

कार से कुचलकर 9 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत

अलीगढ़ के कोतवाली बन्नादेवी इलाके के मधुबन बिहार कालोनी में एक तेज रफ्तार कार सवार चालक ने 9 वर्षीय बच्चे को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। नशे की हालत में तेज रफ्तार कार चालक 9 वर्षीय बच्चे को कुचलने के बाद बच्चे को मौत की नींद सुला मौके से कार समेत फरार हो गया। एक्सीडेंट में 9 वर्षीय बच्चे की कार से कुचल कर मौत होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों में घर के इकलौते चिराग की लाश को देख चीखपुकार मच गई।

गुस्साए परिजनों ने 9 वर्षीय बच्चे की लाश देख आक्रोशित होते हुए घटनास्थल पर हंगामा करना शुरू कर दिया। 9 वर्षीय बच्चे की मौत के हंगामे की सूचना मिलते ही कोतवाली बन्नादेवी पुलिस प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मृतक बच्चे के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करते हुए शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस नशे की हालत में कार सवार द्वारा बच्चे को एक्सीडेंट में मौत की नींद सुला देने के बाद कार चालक और कार की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी इलाके के सारसोल बाईपास स्थित मधुवन विहार कॉलोनी निवासी रवि चौहान का 9 वर्षीय इकलौता बेटा रोबिन देर शाम अपने घर के बाहर रास्ते पर खेल रहा था।

उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार रास्ते पर खेल रहे इस घर के इकलौते चिराग के ऊपर काल बनकर बरस गई। 9 वर्षीय रोबिन को सड़क पर खेलते हुए नशे की हालत में एक तेज रफ्तार कार चालक ने कार के पहियों तले कुचल दिया।

कार के पहियों तले कुचलते ही 9 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। नशेड़ी कार चालक बच्चे को कुचल कर कार समेत मौके से फरार हो गया। बच्चे को कार सवार द्वारा कुचल कर भागता हुआ देख आसपास खड़े लोग जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़े बच्चे के पास दौड़कर मौके पर पहुंच गए।

लेकिन तब तक बच्चे की कार के नीचे कुचलकर मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा 9 वर्षीय बच्चे रोबिन की मौत की सूचना उसके परिजनों को दी।

इकलौते घर के चिराग रोबिन की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों का हुजूम घटनास्थल की तरफ उमड़ पड़ा। बच्चे की लाश जमीन पर पड़ा देख परिवार के लोगों में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। एक्सीडेंट में रोबिन की मौत के बाद परिवार में उसकी दो बहनों समेत माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल हैं।

तो वही मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि मोहल्ले के ही रहने वाले बंटी प्रधान का भाई गजेंद्र उस चार पहिया कार को नशे की हालत में चला रहा था।

जो नशे की हालत में बच्चे को कार से कुचल कर मौके से फरार हो गया। 9 वर्षीय बच्चे की एक्सीडेंट में मौत की सूचना पर कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस परिजनों से जानकारी जुटाते हुए बच्चे को कुचल कर मौत की नींद सुनने वाले नशेड़ी कार चालक सहित कार की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *