Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या-रूही और मनीषा का अभिरा की ननदों ने लगाया वाट, अब हुआ ये नया हंगामा…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या-रूही और मनीषा का अभिरा की ननदों ने लगाया वाट, अब हुआ ये नया हंगामा…

Share

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अभिरा को पता चलता है कि उसकी प्रेग्नेंसी की वजह से उसकी जान जा सकती है. ये बात जानकर अभिरा घबरा जाती है। अभिरा प्रेग्नेंसी की बात पूरे परिवार से छिपाती है। अभिरा मन ही मन अपने बच्चे को लेकर सपने सजाती है। ऐसे में अरमान अभिरा को ज्यादा सपने न देखने की सलाह देता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है…

सीरियल में, किचन से जहां अभीरा को विद्या रूही और मनीषा मिल के खीर खाने वाली बात पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। उसपर आरोप लगा रहे हैं कि उसने रूही का हक़ खा लिया। अभीरा रोते हुए इनसब से माफ़ी मांगने ही वाली होती है कि इतने में उसकी ननदें चारु और कियारा आ जाती हैं और उसे माफ़ी मांगने से रोक देती हैं। ये दोनों विद्या और मनीषा को फटकार लगाती हैं कि अगर वो लोग ये खीर खा लेती तो क्या उन्हें भी ऐसे ही डांटा जाता। चारु विद्या से कहती है कि आप अपनी एक बहू का ख्याल रखने के चक्कर में दूसरी बहू के साथ ऐसा सुलूक तो मत कीजिये। हम क्या इतने गए गुजरे हैं कि भाभी के दो चम्मच खीर खा लेने से हम लूट गए। चारू और कियारा को अभीरा थैंक्स बोलती है तो उधर रूही विद्या और मनीषा को भड़काती है और कहती है कि कहीं चारु और कियारा अभीरा जैसी ही न हो जाये। उधर आज चारु को देखने लड़के वाले आ रहे हैं और फुफासा चाहते हैं कि जब लड़के वाले आये तो अरमान और अभीरा भी वहां मौजूद हों ताकि लड़के वाले को लगे की हम एक बिग हैप्पी फैमिली हैं।

आगे देखेगे कि, अभीरा अपनी प्रेग्नेंसी के सिम्टम्स से परेशान है। उसे बार बार उलटी आ रही है। कुछ खाने का मन नहीं कर रहा है और उसकी दुविधा ये है कि बेचारी किसी से कुछ पूछ भी नहीं सकती है। इतने में अरमान आता है और उसे गोद में उठा लेता है, जिसपर अभीरा भड़क जाती है। अरमान अभीरा को हनीमून पर चलने को कहता है पर अभीरा इसे टालना चाहती है और इसके लिए वो अपनी केसेस की डेट इसी हफ्ते की कर लेती है। अब ये बात अरमान को पता चल जाती है और उसे अब शक हो गया है कि अभीरा झूठ बोल रही है और उससे कुछ तो छिपा रही है। इसके बाद चारु को देखने लड़के वाले आ रहे हैं इसके लिए अरमान और अभीरा भी आये हैं और घर में कदम रखने से पहले ही रूही फुफासा से अभीरा के बारे में जो उटपटांग बोल रही थी वो ये दोनों सुन लेते हैं। अब अभीरा तो ये इग्नोर कर वहां से चली जाती है लेकिन रूही को अरमान एक बार फिर करारा जवाब देता है और कह देता है कि तुम अभीरा से जलती हो। एक तरफ अरमान है जो इस बात से परेशान है कि अभीरा उससे कुछ तो छिपा रही है और दादीसा के सामने रो रहा है। जबकि दूसरी तरफ अभीरा अब अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने वाली है।

Share

The post Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या-रूही और मनीषा का अभिरा की ननदों ने लगाया वाट, अब हुआ ये नया हंगामा… appeared first on bhadas2media.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *