ट्यूशन टीचर ने 5 साल के बच्चे पर बेहोश होने तक बरसाए लाठी-डंडे

ट्यूशन टीचर ने 5 साल के बच्चे पर बेहोश होने तक बरसाए लाठी-डंडे

आपने मां या बाप द्वारा अपने बच्चे को बेरहमी से पीटने के तो वीडियो बहुत देखें होंगे।

पर कल से सोशल मीडिया पर एक टीचर की क्रुरता का वीडियो खुब वायरल हो रहा है।हर कोई वीडियो देखने वाला वीडियो को खुब शेयर कर रहा है व साथ ही सख्त से सख्त सजा की भी मांग कर रहा है।

आपने जो वीडियो देखा है वह पटना के धनरूआ के एक कोचिंग सेंटर का है।जहा पर एक सनकी मास्टर ने मासूम को डडें से बेहरमी से पीट पीटकर बेहोश कर दिया. इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीण कोचिंग संस्थान पर पहुंच गए और शिक्षक की भी जमकर धुनाई कर दी. बताया जा रहा है कि शिक्षक को ब्लड प्रेसर की परेशानी है.

पटनाः राजधानी पटना के एक ट्यूशन क्लास में पढ़ाई के दौरान 5 साल के एक बच्चे की क्रुरता से पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में ट्यूशन पढा रहे टीचर की ओर से मासूम बच्चे की लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा है. बच्चा पिटाई से बचने के लिए गुहार लगाते-लगाते जमीन पर चक्कर खा कर गिर जा रहा था. इतना ही नही शिक्षक इसके बाद भी नहीं रुका. इस दौरान शिक्षक बच्चे पर लात-घूसो से वार करते रहे. टीचर तब तक बच्चे को पीटते रहा, जब तक कि बच्चा बेहोश नहीं हो गया. घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वीडियो जिले के धनरूआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत  वीर ओरियारा के Jaya Coaching Centre का बताया जा रहा है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

”एक बच्चे की पिटाई के वीडियो फुटेज के बारे में जानकारी मिली है. कोचिंग संस्थान और शिक्षक की पहचान कर ली गई है. संबंधित शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.”-वैभव शर्मा, एएसपी,मसौढ़ी अनुमंडल

आक्रोशित ग्रामीणों ने भी की शिक्षक की खुब धुनाईः बच्चे के बेहोश होने की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने कोचिंग के शिक्षक छोटू की भी जमकर पीटाई कर दी. वीडियो को देखने के बाद उस कोचिंग में पढ़ने वाले पूरे मोहल्ले के बच्चे और अभिभावकगण मे दहशत का‌ माहोल हैं.

बताया जा रहा है कि धनरूआ के वीर ओरियारा स्थित जया पब्लिक स्कूल में जया क्लासेस के तहत बच्चों को ट्यूशन देकर नवोदय, नेतरहाट और सैनिक स्कूल में दाखिले की तैयारी करवायी जाती है. कोचिंग के संचालक अमरकांत कुमार ने बताया कि शिक्षक को ब्लड प्रेशर की समस्या है.

यही कारण रहा कि बीपी हाई होने के कारण शिक्षक ने बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर दी.”छोटू नामक शिक्षक हमारे कोचिंग संस्थान में पढ़ाने आते हैं.

उसको BP की बीमारी थी. पीटने के दौरान उसने ज्यादा पिटाई कर दी, जो पूरी तरह गलत है.

पिटाई करने वाले शिक्षक को कोचिंग संस्थान से निकालने पर कार्रवाई की जा रही है. ग्रामीणों ने भी उस शिक्षक की पिटाई की है. वह अभी अस्पताल में इलाज करा रहा है.”- विकास कुमार,

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *