हादसा: आग लगने से तीन मकान जल कर राख

संवाददाता

मोरी, 02 नवंबर।

विकासखंड मोरी के अडोर पट्टी के सिरंगा गांव में मंगलवार देर रात को अचानक लगी आग से एक 3 मकान जल कर राख हो गया। मकानों में पांच परिवार रहते थे। हालांकि कोई जनहानि न होने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है।      घटना की सूचना पर राजस्व उपनिरक्षक टीम के साथ सिरंगा गांव के लिए रवाना हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात को अडोर पट्टी के सिरगा गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब लोग अपने घरों में सो रहे थे। अचानक सरदार सिंह पुत्र नत्थी सिंह के दुमंजिला मकान से आग की लपटे उठने। जिस पर घर के लोग तत्काल अपने घरों से बाहर निकल आए। गांव के लोग अपने घरों से पानी के बर्तन लेकर घटनास्थल की ओर दौड़ पडे और आग बुझाने की कोशिश की।  उधर सूचना मिलने पर राजस्व टीम नुकसान का जायजा लेने सिरंगा गांव पहुंच गई।

नायब तहसीलदार चमन सिंह ने बताया कि सोमवार आधी रात सिरगा गांव के पूर्तिगाड नामे तोक में लगी आग से सरदार सिंह पुत्र नत्थी सिंह, राजेंद्र लाल पुत्र रणजीत, सुरेंद्र लाल पुत्र रणजीत के दुमंजिला तीन मकान जल कर राख हो गये हैं। तीन मकानों में पांच परिवार रहते थे। सूचना पर राजस्व टीम को मौके पर भेज दिया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *