स्लीपर फैक्ट्री की चिमनी गिरने से मची अफरा तफरी

स्लीपर फैक्ट्री की चिमनी गिरने से मची अफरा तफरी

लालकुआँ में रेलवे के लिये स्लीपर बनाने वाली फैक्ट्री में शनिवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया । जिसमें स्लीपर फैक्ट्री की एक विशालकाय चिमनी फैक्ट्री के टीन शेड में भरभरा कर गिर पड़ी।

भारी भरकम चिमनी के टीन सैड में गिरने से पूरा टीन शेड क्षतिग्रस्त होकर जमीन में आ गिरा, गनीमत रही की घटना के समय कोई भी कर्मचारी मौके पर मौजूद नही था, जिसके चलते जनहानि होने से बच गई, अचानक हुई घटना से फैक्ट्री में कार्य करने वाले श्रमिकों में हड़कम्प मच गया ।
वही फैक्ट्री प्रबंधन मामले को छुपाने का पूरा प्रयास करता रहा लेकिन इतनी बड़ी घटना का किसी श्रमिक ने वीडियो वायरल कर दिया जिससे उक्त घटना के बारे में जानकारी हो सकी ।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँचे कोतवाल संजय कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए कहा कि सिलिपर फैक्ट्री में चिमनी गिरने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जाँच शुरू कर दी है साथ ही घटना की रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को प्रेषित की जा रही है ।
वही लालकुआँ क्षेत्र में हुई इतनी बड़ी घटना के घण्टो बीत जाने के बाद भी पुलिस के अलावा प्रशासन का कोई भी अधिकारी घटना का जायजा लेने नही पहुँचा वही स्लीपर फैक्ट्री के मजदूरों में दहशत की स्थिति बनी हुई है ।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *