नगीना कॉलोनी वासियों ने रेलवे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

नगीना कॉलोनी वासियों  ने रेलवे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

स्थान -लालकुआ
नगीना  कॉलोनी वासियों का गुस्सा अब पूरे उफान पर है और आक्रोशित नगीना कहानी वासियों ने मुख्य बाजार होते हुए तहसील लालकुआं तक जुलूस निकाला और रेलवे प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विदित रहे कि रेलवे प्रशासन ने कुछ दिन पूर्व नगीना कॉलोनी वासियों को अतिक्रमणकारी बताते हुए उनके घरों में नोटिस चस्पा किया है और 15 दिन के भीतर कॉलोनी खाली करने के निर्देश दिए हैं।

जिसके बाद से नगीना कॉलोनी वासियों में हड़कंप मचा हुआ है और कॉलोनी वासी लगातार क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा रहे हैं कॉलोनी वासियों ने विधायक मोहन सिंह बिष्ट के पास जाकर भी रेलवे से बचाने की गुहार लगाई है।

कॉलोनी वासियों को डर सता रहा है कि कब रेलवे प्रशासन का बुलडोजर आकर उन्हें हटा दे।

जिससे डरे सहमे कॉलोनी वासियों का गुस्सा अब पूरे उफान पर है और तहसील पहुंचकर कॉलोनी वासियों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार से पुनर्वास की मांग की है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि यदि रेलवे प्रशासन ने अतिक्रमण कारी बता कर हटाने की बात करता है तो कॉलोनी वासी उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे आवश्यकता पड़ी तो आमरण अनशन करने को भी मजबूर होंगे

जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। वही तहसीलदार सचिन कुमार ने कहा है कि नगीना कॉलोनी वासियों ने उन्हें ज्ञापन दिया है

जिस संबंध में वह उच्चाधिकारियों को अवगत कराएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *