जनसंपर्क

जनसंपर्क

लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के युवा भाजपा नेता दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने आज बिन्दूखत्ता क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की जन समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया ।
यहां लालकुआ के बिन्दूखत्ता क्षेत्र के रावतनगर प्रथम पहुंचे युवा नेता दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी का लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया इस मौके पर उन्होंने बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया।

वही जनसंपर्क के दौरान रावतनगर प्रथम में एक बैठक आयोजित कि गई जिसमें दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने ग्रामीणों को भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से रूबरू कराते हुए उनका अधिक से अधिक लाभ उठाने की बात कही साथ ही क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।इधर ग्रामीणों ने पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा,रोजगार आदि समस्याओं से लोगों ने उन्हें अवगत करवाया।

जिसपर श्री कोश्यारी ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दूर करने का भरोसा दिलाया।

इधर दिपेंन्द्र सिंह कोश्यारी ने प्रदेश और केन्द्र सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश हर क्षेत्र में विकास कर रहा है तथा सीएम धामी ने महज अपने 4 माह के कार्यकाल में प्रदेश में ऐतिहासिक फैसले लेकर अपनी मजबूत इच्छा शक्ति का परिचय दिया है मुख्यमंत्री धामी जनसमस्याओं के निराकरण के लिए तत्पर हैं ।

इसके साथ ही जरूरतमंदों की मदद के लिए  वह लगातार प्रयास कर रहे है वही सीएम धामी ने अपने 4 माह के कार्यकाल में अब तक युवाओं के लिए 22 हजार सरकारी नौकरियों की सौगात देने के साथ ही स्वरोजगार के क्षेत्र में भी युवाओं को रोजगार के अवसर दिए हैं उन्होंने कहा कि धामी सरकार के फैसलों से जनता में उत्साह है और जनता एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर सीएम धामी के नेतृत्व में भाजपा 65 सीटें जीतकर सरकार बनेगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुऐ कहा कि आम आदमी पार्टी चुनाव में नही है तथा चुनावी समर है हर पार्टी आती और जाती है ।

aastha news

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *