आयोजित प्रैसवार्ता

आयोजित प्रैसवार्ता

काग्रेंस के वरिष्ठ नैता एंव पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने आपने आवास आयोजित प्रैसवार्ता में कहा कि लालकुआं के लोगों को मालिकाना हक देने की भाजपा सरकार की घोषणा सिर्फ दिखावा है।

यदि इसी सर्किल रेट पर उन्होंने मालिकाना हक देना था तो साढ़े चार साल पहले ही यह क्यों नहीं दे दिया जिससे अनेक लोगों को फायदा होता तथा रोजगार के नए साधन उत्पन्न होते इससे लगता है कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में इस तरह के हथकंडे अपना कर जनता को बरगलाने का काम कर सकती है।

इधर दुर्गापाल ने कहा कि उनके कार्यकाल में लालकुआं के निवासियों को मालिकाना हक 2000 के सर्किल रेट के आधार पर हमारी कांग्रेस सरकार ने तय किए थे जिसके बाद भाजपा सरकार ने लालकुआं मालिकाना हक की फाइल ठंडे बस्ते में डाल दी और अब जब चुनाव का समय आया तो उन्होंने 10 लोगों को मालिकाना हक देने की बात करते हुए जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि जनता अब सबकुछ भली वहां जान चुकी है और आने वाले समय में भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने ने कहा कि आज भाजपा के लोग बताएं कि उन्होंने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में कौन सी नई सड़क.

कोई नया स्कूल.कोई औद्योगिक स्थान कोई कॉलेज या कोई अस्पताल बनाया है ।उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिर्फ कांग्रेस के द्वारा बनाई विकास योजनाओं को रोक लगाने का काम किया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो क्षेत्र में विकास की बयार फिर से बहने लगेगी और रोजगार के नए साधनों के विकल्प तैयार किए जाएंगे ।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *