CM योगी पर जयंत का हमला कहा कभी सोचा नहीं था

CM योगी पर जयंत का हमला कहा कभी सोचा नहीं था

जब प्रदेश का मुख्यमंत्री ये कहेगा में मवाली और गुंडा हूं, क्या हाथरस की लाठी का मिलेगा चुनाव में जवाब

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में खैर विधानसभा सीट से राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।इस दौरान रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुंडा मवाली बताते हुए बड़ा हमला बोला है।

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहां की उन्होंने कभी सोचा नहीं था। कि ऐसा दिन और ऐसी नोबत उनके सामने आएगी। जब इस प्रदेश का मुख्यमंत्री ये कहेगा कि में मवाली और गुंडा हूं, फिर उन्होंने कहा तभी तो उनके ऊपर हाथरस में लाठी चलाई गई थी।

इसीलिए वह पूछना चाहते हैं बाबा से कि आखिर किस अपराध में आपने उनके ऊपर हाथरस में लाठी चलाई थी। मुख्यमंत्री से पूछा कि आखिर कौन सा मुकदमा दर्ज था उनके खिलाफ जब उनके ऊपर लाठी चलाई गई थी।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में 10 फरवरी को प्रथम चरण का मतदान होना है। जिसको लेकर खैर विधानसभा सीट राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी भगवती प्रसाद सूर्यवंशी के समर्थन में जट्टारी रोड पर स्थित मीरपुर भोजा इलाके में स्थित मिश्री लाल इंटर कॉलेज में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के द्वारा जनसभा को संबोधित किया और जमकर भाजपा की मौजूद प्रदेश सरकार पर हमला बोला गया।

जनसभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि यह कोई बुरा मानने की बात नहीं है। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोगों के द्वारा उनको पगड़ी पहनाई गई है। चौधरी अजीत सिंह के बाद पगड़ी पहनाकर उनको जिम्मेदारी सौंपी गई है।

लेकिन आज अगर आप लोगों ने उनके फैसले को नहीं माना गया तो फिर भविष्य में कोई स्वीकार्यता नहीं बन पाएगी। इसीलिए वे कहते हैं कि जो फैसला लिया गया है वह सवाल सिर्फ रालोद प्रत्याशी भगवती प्रसाद का नहीं है।

सवाल तो यह कि आप जयंत चौधरी को ताकत देना चाहते हो कि नहीं देना चाहते हो। क्योंकि मतदान में अब वक्त नहीं रहा है इसीलिए सभी लोग अपने अपने गांवो में निगाह डाल दो और कोई नाराजगी हैं तो उस नाराजगी को दूर कर अपने लोगों को मना लो।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमला बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा तभी उन्होंने उनके ऊपर हाथरस कांड के दौरान लाठी चलाई थी। इसलिए मैं पूछना चाहता हूं बाबा से कि मैंने कौन सा अपराध किया था और कौन सा मुकदमा उस दौरान उनके खिलाफ दर्ज था।

कहा हाथरस में जो लाठी चलाई गई थी वह उनके या उनके कार्यकर्ताओं के ऊपर नहीं चलाई थी बल्कि वह लाठी तो अब आप लोगों के मान सम्मान सवाल है। इसलिए इसका उपाय उनके हाथ में नहीं है और इसका जवाब भी वह दे नहीं सकते है। जयंत चौधरी ने जनता से कहा कि जिसका जवाब देना आप लोगों के हाथों में हैं।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *