पटवारी पेपरप्रश्न लीक मामले में हरिद्वार पुलिस ने हासिल की एक और कामयाबी

पटवारी पेपरप्रश्न लीक मामले में हरिद्वार पुलिस ने हासिल की एक और कामयाबी

पटवारी पेपरप्रश्न लीक मामले में हरिद्वार पुलिस ने हासिल की एक और कामयाबी,एसएसपी के इनपुट पर पकड़ा गया 25 हजार का इनामी,मोटी रकम लेकर पेपर सॉल्व कराने में आया था अभियुक्त का नाम हरिद्वार

जनपद हरिद्वार में अपने आगमन के बाद से एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल लगातार बड़े अपराधियों पर नजर रखे हुए हैं और पुलिस टीमों को लगातार इन पर नकेल कसने को लेकर समय-समय पर मीटिंग भी कर रहे हैं जिसका नतीजा अब धीरे-धीरे सामने आने लगा है।
एसएसपी हरिद्वार के सख्त लहजे का ही यह असर है कि कई महीनो से फरार चल रहा 25 हजार का इनामी अभियुक्त कनखल पुलिस द्वारा पकड़ा गया हैं।

पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले मे थाना कनखल में लोक सेवा आयोग के अधिकारी संजीव चतुर्वेदी एंव उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया गया था।
और विवेचना के दौरान 14 अभियुक्त व छात्रों के नाम प्रकाश मे आये थे और सभी अभियुक्तों की पूर्व में हरिद्वार पुलिस द्वारा गिरफ्तारी करते हुए पेपर लीक से सम्बन्धित कई दस्तावेज कम्प्यूटर व पैसे बरामद कर जेल भेजा गया था। जिनके विरुद्व गैंगेस्टर एक्ट के अन्तर्गत भी अभियोग पंजीकृत किया गया था।
उसी क्रम में लगातार अपने ठिकाने बदल बदल कर फरार चल रहा 25 हजार का इनामी शातिर अभियुक्त अनिल कुमार जो उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिला सहारनपुर का रहने वाला है उसको गिरफ्तार किया गया है। और अब अभियुक्त को वैधानिक कार्रवाई के उपरांत माननीय न्यायालय भ्रष्टाचार कोर्ट देहरादून पेश किया जाएगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *