Bilaspur News: शादीशुदा प्रेमिका ने संबंध बनाने से किया इंकार, गुस्साएं प्रेमी ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड

Bilaspur News: शादीशुदा प्रेमिका ने संबंध बनाने से किया इंकार, गुस्साएं प्रेमी ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड

Share

Bilaspur News बिलासपुर। शादीशुदा प्रेमिका की बीती रात संबंध बनाने से इनकार करने पर नाराज प्रेमी ने हत्या कर दी। प्रेमी और प्रेमिका दोनों शादीशुदा थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

तखतपुर थाना क्षेत्र के ठकुरीकापा गांव में रहने वाले नरेंद्र सोनकर और लता सोनकर रोजी मजदूरी का काम करते है। काम के दौरान दोनों के बीच कुछ माह पहले प्रेम संबंध हुआ। दोनों ने मिलकर ही तखतपुर के टिकारीपारा में एक किराए का मकान लिया था।

घटना वाली रात लता को नरेंद्र ने फोन लगाया। जिसके बाद दोनों उसी घर में मिले। इस दौरान नरेंद्र ने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू किया। लेकिन प्रेमिका ने इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर नरेंद्र ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया था।

इधर, सूचना मिलने पर तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को तलाश कर गिरफ्तार किया गया। फोरेंसिक एक्सपर्ट और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलवाकर मौके का निरीक्षण करवाया गया। पुलिस अपराध कायम कर आगे की जाँच कर रही है।

Share

The post Bilaspur News: शादीशुदा प्रेमिका ने संबंध बनाने से किया इंकार, गुस्साएं प्रेमी ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड appeared first on bhadas2media.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *