Anupama Today Episode: शाह परिवार के मौत के बाद इस शख्स ने कहा अलविदा, आया शो में नया ट्विस्ट…

Anupama Today Episode: शाह परिवार के मौत के बाद इस शख्स ने कहा अलविदा, आया शो में नया ट्विस्ट…

Share

Anupama 13 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में… अनुपमा की बेटी का रोल निभाने वाली आध्या यानी औरा भटनागर ने भी इसे अलविदा कह दिया है. शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिखा है. तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है…

सीरियल में, औरा भटनागर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा सा पोस्ट भी लिखा है. एक्ट्रेस लिखती है, सब कहते हैं गुड बॉय कहना मुश्किल होता है और मैंने ये एक्सपीरियंस किया है. 9 अक्टूबर को मेरा आखिरी शूट था. मैंने अनुपमा के सेट पर अपने पहले दिन की झलकियां देखीं और फिर मुझे सारे पुराने पल याद आने लगे. एक्ट्रेस ने रूपाली गांगुली और अनुज खन्ना को थैंक्यू कहा. साथ ही औरा ने राजन शाही को भी शुक्रिया कहा. एक्ट्रेस ने लिखा, राजन शाही सर को मुझ पर विश्वास करने के लिए थैंक्यू, जिन्होंने मुझ पर यकीन दिखाया कि मैं ये किरदार कर सकती हूं.

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आध्या का किरदार अब अलीशा परवीन प्ले करेगी, जबकि प्रेम का रोल शिवम खजूरिया निभाते दिखेंगे. हालांकि प्रोमो से अनुज गायब दिेखे है, जिसके बाद फैंस कयास लगाने लगे कि कही उनका शो से पत्ता कट तो नहीं गया.

Share

The post Anupama Today Episode: शाह परिवार के मौत के बाद इस शख्स ने कहा अलविदा, आया शो में नया ट्विस्ट… appeared first on bhadas2media.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *