यूसीसी पर राष्ट्रपति की मोहर लगने के बाद अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने जताया आभार

यूसीसी पर राष्ट्रपति की मोहर लगने के बाद अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने जताया आभार

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बोलते हुए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्री महंत रवींद्र पुरी महाराज ने बोलते हुए कहा आज का दिन उत्तराखंड के लिए बहुत शुभ दिन है आज के दिन हमारे माननीय राष्ट्रपति द्वारा जो यूसीसी बिल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पास करके राष्ट्रपति के पास भेजा था उसको आज मंजूरी मिल गई है इसके लिए हमारे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने जो कार्य किया है वह बधाई के पात्र है और हम जितने भी साधु संत है सभी सनातनी है सभी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आशीर्वाद साधुवाद देना चाहते हैं। क्योंकि उत्तराखंड ऐसा स्टेट है जहां सर्वप्रथम सबसे पहले यूसीसी लागू हुआ है।

सनातन धर्म पर टिप्पणी करने को लेकर उदय निधि स्टालिन के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज होने पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत रवींद्र पुरी महाराज ने कहा उदय निधि जो वर्तमान में मंत्री है उनके पिता मुख्यमंत्री है यह पूरे देश को पता लग गया है चाहे वह मुख्यमंत्री है मंत्री है या फिर आम जनमानस है जो भी धर्म का विरोध करेगा उसके खिलाफ मामला दर्ज हो जाएगा एफआईआर हो जाएगा और कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह बहुत जरूरी है हमारे भारत में ट्रेंड बन गया है अगर आपको पॉपुलर होना है तो वह हिंदू का अपमान करो मंदिर का अपमान करो बड़े-बड़े लोगों का अपमान करो देश के पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दो अमित शाह को गाली दो वह रातों-रात पॉपुलर हो जाते हैं इसीलिए ऐसे लोगों पर कार्रवाई होना बहुत आवश्यक है और मैं यह कहना चाहता हूं अब जितने भी सनातनी हिंदुस्तान में रहते हैं जो भी कोई सनातन के विरोध में बोलेगा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सीएए पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के महात्मा गांधी,पंडित जवाहरलाल नेहरू, सरदार पटेल,मौलाना आज़ाद से लेकर डॉ. मनमोहन सिंह तक सभी ने इसके बारे में बात की। यह वादा 1947 में किया गया था इसपर बोलते हुए श्री महंत रवींद्र पुरी ने कहा केरल के जो राज्यपाल है मैं यह बात कहना चाहूंगा अगर देश में CAA का पहला समर्थन किया होता तो यह कब का लागू हो गया होता CAA का समर्थन नहीं हुआ यह हमारे देश के प्रधानमंत्री और हमारे गृहमंत्री ने यह बिल पास किया यह दोनों बधाई के पात्र है क्योंकि CAA इसमें जितने भी हमारे हिंदू है जो पाकिस्तान में अफगानिस्तान में हमारे जितने भी बहन बेटी आए उनके ऊपर जुल्म सितम किया जाता था इसीलिए वह सब हिंदुस्तान में आए हैं वह सुरक्षित हो जाए यह बहुत अच्छी बात है इसके लिए इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बहुत-बहुत बधाई बहुत-बहुत आशीर्वाद साधुवाद

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *