एक माफिया सीएम डॉन

एक माफिया सीएम डॉन

एएमयू पहुंचे एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने कहां की यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एएमयू को बम से उड़ाने की खुल्लम खुल्ला धमकी देने वाले नरसिंहानंद सरस्वती को जेल की सलाखों के पीछे डालने के बजाए पुलिस प्रोटक्शन मुहैया कराया जाता है। और योगी कहता है कि यूपी में अब माफिया राज नहीं है।

AIMIM अध्यक्ष का आरोप है कि यूपी का सीएम योगी खुद एक सबसे बड़ा माफिया हैं। जिसके ऊपर एक से बढ़कर एक कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।योगी एक सीएम की तरह नहीं बल्कि एक डॉन की तरह खुलेआम धमकी देता है और डॉन की तरह यूपी में धमकियां देकर ही सीएम सरकार चला रहा। बल्कि योगी ने यूपी पुलिस को भी बजरंग दल ओर r.s.s. के लोगों की भीड़ की तरह बना दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के ओल्ड बॉयज लॉज पर ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस (AIMIM) के अध्यक्ष प्रोफेसर बसीर अहमद खान एएमयू छात्रों के बीच शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एमआईएमआई एम के अध्यक्ष बशीर अहमद खान ने गाजियाबाद मंदिर के महंत नरसिंहानंद को लेकर कहा कि नरसिंहानंद सरस्वती के द्वारा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को बम से उड़ा देने का बयान दिया गया था।

जबकि यूपी सरकार माफियाओं को जेल में बंद कर रही है तो वही टैरेरेजिम को खत्म करने की बात कर रहे हैं तो वही नरसिंहानंद सरस्वती खुल्लम खुल्ला अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को बम से उड़ा देना चाहिए की धमकी दे रहे हैं।जबकि बम से उड़ाने की धमकी देने वाले सरस्वती के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उसको यूपी सरकार के द्वारा पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया है।

आरोप है यूपी में कोई भी मुसलमान को गाली देगा उसको सरकार तुरंत पुलिस प्रोटेक्शन मुहैया करा देंगे। जबकि योगी कह रहा है कि यूपी में माफिया राज नहीं है जबकि खुद योगी सबसे बड़ा माफिया हैं योगी से बड़ा माफिया कोई नहीं हैं। जबकि योगी के ऊपर खुद एक से बढ़कर एक कई कई संगीन धाराओं में बहुत सारे मुकदमे दर्ज है।

यूपी में योगी डॉन की तरह धमकियां देकर सरकार चला रहा ओर यूपी पुलिस को योगी ने से बना दिया है जैसे पुलिस पुलिस ना रही हो बल्कि पुलिस की वर्दी में बजरंग दल के लोग हो। बजरंग दल की तरह पुलिस कोई सहारा देकर किसी को भी गिरफ्तार कर लेते हैं।

बजरंग दल के लोगों की गुंडागर्दी चरम पर है जिसको चाहे उस पर हमला कर देते हैं। आरोप है कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए। क्योंकि दुनिया भर में विश्व हिंदू परिषद पर पाबंदी लग चुकी है तो आखिर यहां r.s.s. पर पाबंदी क्यों नहीं लग रही ओर क्यों बजरंग दल और आर एस एस के लोगों के खिलाफ सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती।

जबकि गांधी जी ने 1947 में उस वक्त कहा था कि हिंदुस्तान के 4 करोड़ मुसलमानों को कोई आदमी पाकिस्तान भेजना चाहता हैं या मरना चाहता हैं जो उनका पागलपन है। जबकि अब हिंदुस्तान 20 करोड़ मुसलमान हैं इन 20 करोड़ मुसलमानों न तो अब कही जा सकते हैं ना मारा और ना ही निकाला जा सकता है। जबकि 20 करोड़ मुसलमानों का अब धर्म परिवर्तन भी नहीं कराया जा सकता है।

aastha news

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *