बड़ी ही धूमधाम से मनाई गई भैरव अष्टमी,

बड़ी ही धूमधाम से मनाई गई भैरव अष्टमी,

आज भैरव अष्टमी के मौके पर श्री काल भैरव मंदिर आश्रम आशारोड़ी कनखल हरिद्वार मैं बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाई गई श्रद्धालुओं का ऐसा मानना है जो आज के दिन भगवान भैरव बाबा की सच्चे मन से पूजा करता है उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती है इस मौके पर संत समाज और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष व मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री महंत रवींद्र पुरी महाराज ने भी भैरव अष्टमी के मौके पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी । उन्होंने कहा 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने चार राज्यों के हुए चुनाव में तीन राज्यों में बड़ी जीत दर्ज कर विपक्ष को अपनी रणनीति बदलने पर विवश कर दिया है तो वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर राजस्थान का मुख्यमंत्री बाबा बालक नाथ को बनाने की मांग उठ रही है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और संत समाज भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से बाबा बालक नाथ को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहा है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद भी बाबा बाबा नाथ के समर्थन में आ गया है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री महंत रविंद्रपुरी महाराज ने भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मांग करते हुए कहा कि बाबा बालक नाथ को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठ रही है। उनका नाम राजस्थान में ही नहीं पूरे देश में है बहुत अच्छा होगा अगर वह राजस्थान के मुख्यमंत्री बनेंगे क्योंकि संत पूरे समाज के लिए कार्यकर्ता है और कोई संत मुख्यमंत्री बनता है तो घोटाले भी कम होते हैं इसका सबसे बड़ा उदाहरण उत्तर प्रदेश में देखने को मिलता है जिस तरह से योगी आदित्यनाथ कार्य कर रहे हैं इन्हीं की तर्ज पर बाबा बालक नाथ भी कार्य कर रहे हैं श्री महंत रवींद्र पुरी महाराज का कहना है कि आज हिंदू जाग उठा है यही भारतीय जनता पार्टी की जीत का कारण है अगर बाबा बालक नाथ राजस्थान के मुख्यमंत्री बनेंगे तो वहां का विकास भी अच्छा होगा।

निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर ललितानंद गिरी का कहना है कि बाबा बालक नाथ हर तरह से संपन्न है उनके द्वारा काफी अच्छा कार्य किया जा रहा है अगर उनको राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो इससे राजस्थान के साथ ही हरियाणा को फायदा होगा क्योंकि रोहतक में उनकी बहुत बड़ी गद्दी है और राजस्थान उनका राजनीतिक क्षेत्र है भारतीय जनता पार्टी अगर उनको मुख्यमंत्री बनाती है तो हम इसका स्वागत करेंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *