ससुराल से कावड़ लेने मायके गई बेटी की सरसों के खेत में मिली लाश

यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव कमालपुर में कावड़ लेने गई एक 20 वर्षीय बेटी को देर रात अचानक गायब होने के बाद उसकी हत्या कर हत्यारों ने उसकी लाश को उसके घर के पास सरसों के खेत में फेंक दिया गया।

कावड़ लेने गई 20 वर्षीय बेटी की लाश सरसों के खेत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। तो वहीं मृतिका के बॉडी पर खरोच के निशान भी मौजूद है। बेटी की लाश मिलने की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फॉरसिक टीम और पुलिस मामले की जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

बता दे कावड़ लेने गई बेटी देर रात 12 बजे अचानक घर से गायब हो गई। 3 बजे परिजनों के अचानक आंख खुले तो बेटी चारपाई से गायब थी। 20 वर्षीय बेटी के अचानक घर से गायब होने के बाद परिजन देर रात 3:00 बजे ही उसको तलाशने लगे।

काफी तलाश के बाद सुबह करीब 6:00 बजे तलाशते हुए खेतों की तरफ गए तो बेटी की लाश घर के पास बीच सरसों के खेत में पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। लाश मिलने के बाद ग्रामीणों को डाउट कहां जिस नंबर पर मृतिका ने की बात उस मोबाइल नंबर के निकलवाई जाए डिटेल

जानकारी के अनुसार यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक 20 वर्षीय बेटी की लाश पर खरोच के निशान के साथ सरसों के खेत में पाई गई। जहां थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी मानसिंह ने 4 महीने पहले अपनी 20 वर्षीय बेटी भावना की शादी थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव लधुआ निवासी युवक गोविंदा के साथ की थी।

जहां उसकी शादी को अभी 4 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं। भावना अपने ससुराल लधुआ से अपने पति को ससुराली जनों से अपने मायके कावड़ लेने के लिए कहकर अपने देवर के साथ अपने गांव कमालपुर गांव पहुंची थी।

जहां पर रात वह अपने घर पर परिवार और अपने भाइयों के साथ 8:00 बजे के करीब चारपाई पर सोई हुई थी। जिसके बाद देर रात अचानक कावड़ लेने गई युवती भावना अपने घर से 12 बजे के करीब अचानक गायब हो गई। परिजनों की आंख खुले तो चारपाई पर देखा बेटी गायब थी।

जिसके बाद बेटी को चारपाई से घर से अचानक बेटी को गायब देख परिजन देर रात 3:00 बजे से उसको तलाशने लगे। कई घंटों बाद जब तलाशते तलाशते खेतों की तरफ पहुंचे तो सरसों के खेत में घर से देर रात अचानक गायब हुई बेटी की लाश करीब 6:00 बजे पड़ी पाई गई। बेटी की लाश सरसों के खेत में पड़ी देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और गांव में गायब हुई बेटी की लाश मिलने पर सनसनी फैल गई।

घटनास्थल पर मौजूद क्षेत्राधिकारी छर्रा ने बताया कि सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से सरसों के खेतों में मिली 20 वर्षीय युवती की लाश के मिलने को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। प्रथम दृष्टया पुलिस को आसपास जानकारी मिलने पर मामला संदिग्ध लग रहा हैं।

मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतिका के बॉडी पर खरोच के निशान भी मौजूद है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की तरफ से वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *